बिलासपुर और सोलन के जिले में स्थापित सीमेंट कारखाना अम्बुजा और बरमाणा एसीसी सीमेंट फैक्टरी प्रबंधन की ओर से कर्मचारियों और कामगारों को कल से काम पर न आने का फरमान भी जारी हुआ है , जब तक हालात में सुधार नहीं आता तब तक काम पर न लौटे और आदेश का इंतजार करे।

सिर्फ आपातकालीन सेवाओं में सुरक्षा कर्मचारी , बिजली व पानी विभाग ही सेवाएं देगा। प्लांट हैड अमिताव सिंह की ओर से यह आदेश जारी किए गए हैं। यह नोटिस एसीसी प्रबंधन ने शाम पांच बजे सभी कर्मचारियों व अधिकारियों को वितरित हुए है।

सीमेंट इकाई प्रबंधन ने नोटिस में जारी किया है कि प्रिय कर्मचारी, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि परिचालन लागत (परिवहन और कच्चे माल की लागत) में वृद्धि और बाजार की मौजूदा स्थिति के कारण सीमेंट की ढुलाई में भारी कमी आई है। इसके परिणामस्वरूप सीमेंट का बहुत खराब प्रेषण हुआ इससे हमारे बाजार हिस्से पर प्रतिकूल प्रभाव डाला है और इसके परिणामस्वरूप कंपनी को भारी वित्तीय नुकसान उठाना पड़ रहा है।

उपरोक्त स्थिति को ध्यान में रखते हुए, प्रबंधन संयंत्र के संचालन और गग्गल सीमेंट प्लांट से संबंधित सभी गतिविधियों को तत्काल प्रभाव से बंद करने के लिए मजबूर है। अतः सभी कर्मचारियों को सूचित किया जाता है कि अगले निर्देश तक तत्काल प्रभाव से ड्यूटी पर उपस्थित न हों.

यह भी पढ़ें : प्रोटेम स्पीकर बने प्रो.चंद्र कुमार , नव निर्वाचित सदस्यों को दिलाएंगे शपथ

error: Content is protected !!