ED ने दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल को किया गिरफ्तार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ED ने गिरफ्तार किया है मुख्यमंत्री को दो घंटे से अधिक समय की लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है.

CM को दिल्ली शराब घोटाले में गिरफ्तार किया गया है यह 16वीं गिरफ्तारी है.ईडी टीम शाम सात बजे सीएम के सरकारी आवास पर पहुंची थी.ED ने दो घंटे से अधिक समय तक चली पूछताछ में २० से अधिक प्रश्न पूछे गए. केजरीवाल ने कई सवालों का जवाब नहीं दिया, सूत्रों ने बताया इसके बाद उन्हें वहीं गिरफ्तार कर लिया गया अब अरविंद केजरीवाल को आरोग्य विभाग के कार्यालय भेजा जाएगा.

ED की टीम के सीएम आवास पर पहुंचने की खबर सुनते ही आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं का हुजूम बाहर जुटना शुरू हो गया. पुलिस को पहले से ही इसकी आशंका थी और उन्होंने इसके लिए भी तैयारी की थी.

रैपिड एक्शन फ़ोर्स समेत आवास के बाहर पुलिस की भारी तैनाती की गई थी। इसके अलावा घर को चारों ओर से बैरीकेडिंग किया गया था. दिल्ली शराब घोटाले में यह १६वीं गिरफ्तारी है.

ED ने इससे पहले भी BRS नेता की कविता को गिरफ्तार किया था.दिल्ली के पूर्व CM मनीष सिसोदिया और नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह को पहले गिरफ्तार किया गया था पिछले कुछ महीनों से दोनों नेता जेल में हैं.

error: Content is protected !!