Patiala मामले में शिवसेना ने अपने ही नेता हरीश सिंगला को पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल बताते हुए बर्खास्त कर दिया है.पंजाब में शिवसेना प्रमुख योग राज शर्मा की तरफ से जारी किए गए प्रेस नोट में इस संबंध में जानकारी शेयर की गई है.

पटियाला में हुई हिंसा के बाद शहर में शाम 7 बजे से सुबह 6 बजे तक के लिए लगाया गया है. पटियाला पुलिस ने कहा है कि हिंसा के मामले में FIR भी दर्ज होंगी और गिरफ्तारियां भी की जाएंगी. फिलहाल दोनों पक्षों के बीच पीस कमेटी की मीटिंग करवाने की कोशिश की जा रही है.

यह भी पढ़ें : पंजल में कई शिक्षकों व गैर शिक्षक स्टाफ के पद रिक्त ,छात्रों के भविष्य से खिलवाड़  

पटियाला में हुई हिंसा की घटना पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने इस झड़प की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया . उन्होंने कहा कि मैंने डीजीपी से बात की, इलाके में शांति बहाल कर दी गई है. सीएम ने कहा कि हम स्थिति की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं और किसी को भी राज्य में अशांति पैदा नहीं करने देंगे. मुख्यमंत्री ने स्थिति की समीक्षा के लिए वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की

Patiala जोन के आईजी राकेश अग्रवाल ने बताया कि कुछ शरारती तत्वों और अफवाहों की वजह से ये घटना हुई है. हम शहर में फ्लैग मार्च कर रहे हैं. लोगों से अपील है कि अफवाहों से बचें. पुलिस और सिविल प्रशासन ने सब कंट्रोल कर लिया है. कल पीस कमेटी की मीटिंग बुलाई है लोगों से अपील है कि शांति बना कर रखें. 

यह भी पढ़ें : कुठाड़ में खाई में गिरा छोटा हाथी , चालक की हुई मौत

यह भी पढ़ें : बारा में पेय जल समस्या का हुआ निदान

error: Content is protected !!