मारुति सुजुकी इंडिया नई बलेनो के लॉन्च को लेकर पूरी तरह तैयार है . कंपनी इसकी बुकिंग भी शुरू कर चुकी है . इसे नेक्सा के सभी आउटलेट्स और कंपनी की वेबसाइट के माध्यम से 11000 रुपये में बुक किया जा सकता है.

लॉन्च से पहले नया अपडेट यह है कि कंपनी ने इसे इसके पहले बैच को पूरे भारत में डीलर शोरूम में पहुंचना शुरू कर दिया है नई बलेनो में अपडेटेड एक्सटीरियर और इंटीरियर के साथ कई ऐसे फीचर्स मिलने जा रहे हैं, जो सेगमेंट की बाकी किसी कार में नहीं है.

नई बलेनो में सेगमेंट का पहला हेड-अप डिस्प्ले दिया जा रहा है, जो एक शानदार ड्राइविंग एक्सपीरियंस देगा। HUD फीचर ग्राहकों को स्पीडोमीटर, क्लाइमेट कंट्रोल जैसे महत्वपूर्ण जानकारी को विंडस्क्रीन पर ही दिखाता है, ताकि आप सड़क से नज़रें हटाये बिना ड्राइव करते रहें.

कंपनी पहली बार अपनी किसी कार में 22.86 सेमी (9-इंच) का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम देने जा रही है। यह हाई-डेफिनिशन डिस्प्ले ग्राहकों को कनेक्टेड ड्राइविंग एक्सपीरियंस देने के लिए वॉयस असिस्ट के साथ आता है। बेहतर साउंड एक्सपीरियंस के लिए इसमें ARKAMYS का “सराउंड सेंस” म्यूजिक सिस्टम दिया गया है.

नई बलेनो में नेक्स्ट जेनरेशन Suzuki Connect की सुविधा मिलेगी। यह सुजुकी कनेक्ट ऐप (स्मार्टफोन और स्मार्टवॉच) और अमेज़ॅन एलेक्सा डिवाइसेस के जरिए व्हीकल की सेफ्टी-सिक्यॉरिटी, ट्रिप और ड्राइविंग व्यवहार, स्टेटस-अलर्ट, और रिमोट ऑपरेशन समेत 40+ से ज्यादा फीचर्स देता है। नए सुजुकी कनेक्ट के साथ, मारुति सुजुकी ओवरऑल ड्राइव क्वालिटी और सेफ्टी को बढ़ाता है.

error: Content is protected !!