कपिल शर्मा ने इस बात का खुलासा Netflix पर अपने नए शो में किया

एक छुट्टी ने बदल दी कॉमेडियन Kapil Sharma की जिंदगी

Netflix पर कपिल शर्मा का नया शो  ‘आई एम नॉट डन येट’ आजकल Social Media पर काफी चर्चा में है. इसमें Kapil Sharma ने अपनी जिंदगी के कई ऐसे किस्से शेयर किए हैं जिन्हें सुनने के बाद शायद उनके फैंस यकीन नहीं होगा. 

कॉमेडियन ने नेटफ्लिक्स शो पर बताया कि एक छुट्टी ने उनकी पूरी जिंदगी बदलकर रख दी थी. जब उन्होंने अपना टीवी शो बंद कर दिया था उसके बाद वह डिप्रेशन में रहने लगे थे. वह समस्या से निकलने का प्रयास कर रहे थे, उसी दौरान उनके एक दोस्त का फोन आया जो अमेरिका में रहता है.

उनके दोस्त ने उन्हें एमस्टरडैम छुट्टियां बिताने के लिए बुला लिया. कपिल ने किस्सा शेयर करते हुए बताया कि विदेश पहुंचकर पहली बार देखा कि वहां अमीर से अमीर लोग साइकिल पर घूम रहे हैं, लोग खाली बैठकर कबूतरों को खाना खिला रहे हैं.

Kapil Sharma ने मजाकिया Style में बताया किएक विदेशी महिला से उनकी वहां बात हुई तो उन्होंने पूछा कि वह क्या करते है, जिस पर उन्होंने बताया कि वह एक इंडियन Comedian  हैं और उनका टीवी पर शो भी आता है.

उनकी बात सुनने के बाद महिला चुप हो गई और अपने फोन में कुछ करने लगी, फिर थोड़ी देर बाद बोली कि उन्होंने अपनी Indian दोस्त से पूछा है और उसने कहा, येस कपिल एक कॉमेडियन है और उसने अपना शो खराब कर दिया है.

बस ये ही बात कपिल को चुभ गयी और उसके बाद तुरंत भारत आने पर उन्होंने गिन्नी चतरथ से शादी करके अपना शो एक बार फिर से शुरू किया. 

 

 

error: Content is protected !!