प्रेस क्लब कसौली की बैठक 27 अप्रैल को अध्यक्ष मनमोहन वशिष्ठ की अध्यक्षता में कसौली के लोक निर्माण विभाग के रेस्ट हाउस में आयोजित की गई जिसमें सभी को प्रेस क्लब कसौली के पंजीकरण को लेकर शुभकामनाएं देने के साथ साथ प्रेस क्लब कसौली के भवन निर्माण के लिए उपयुक्त भूमि खोजने, बैंक में खाता खुलवाने, सहित प्रेस क्लब की आगामी कार्यों की रूपरेखा तैयार की गई.

बैठक में चर्चा की गई कि प्रेस क्लब कसौली पंजीकृत है इसलिए फर्जी पत्रकारों पर शिकंजा कसा जायेगा ताकि प्रेस के नाम पर लोगों को गुमराह करने वालों के खिलाफ कार्रवाई हो सके। बैठक में चर्चा हुई की जल्द ही धर्मपुर या कसौली में हेल्थ चेकअप कैंप भी आयोजित किया जायेगा इसके अलावा अन्य सामाजिक गतिविधियों को लेकर भी रूपरेखा प्रेस क्लब की बैठक में रूपरेखा तैयार हुई।

बैठक में सर्व सहमति से प्रेस क्लब की नई कार्यकारणी का चुनाव भी संपन्न हुआ जिसमे मुख्य संरक्षक सुंदरलाल, अध्यक्ष मनमोहन वशिष्ठ, वरिष्ठ उपाध्यक्ष विशाल वर्मा, और जयदेव अत्रि, उपाध्यक्ष आदित्य सोफत, महासचिव नवीन सूद, सह सचिव हेमेंद्र कंवर, कोषाध्यक्ष जितेंद्र कुमार, प्रेस सचिव टेक राज, सलाहकार मदन चौहान और राजीव ख़ामोश साथ ही कार्यकारिणी में नए सदस्य धीरज और लखविंदर ठाकुर को भी शामिल किया गया।

error: Content is protected !!