गर्मी के मौसम में राहत पाने के लिए सभी अपने-अपने घरों में पंखें, कूलर और एयर कंडीशनर का प्रयोग  करते हैं . अगर बजट कीमत में घर के लिए नया एयर कूलर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए हैं बेस्ट एयर कूलर जिसमें दमदार कूलिंग के लिए आइस चैंबर मिलता है .

Bajaj का यह एयर कूलर 24 लीटर वाटर कैपेसिटी के साथ आता है।.इसमें ड्यूरामरीन पंप दिया गया है. इस कूलर में एंटीबैक्टीरियल हेक्साकूल टेक्नोलॉजी पैड, मैक्सिमम कूलिंग दिया गया है. इस कूलर में टर्बोफैन टेक्नोलॉजी प्रोवाइड दिया गया है जो बेहतर एयर सर्कूलेशन दिया गया है. इसमें 3 स्पीड कंट्रोल दिया गया है.

Candes के आइसकूल एयर कूलर में 22 लीटर का वाटर टैंक दिया गया है. इस कूलर में ठंडी हवा के लिए हनीकॉम्ब पैड और आइस चैंबर दिया है. इसके साथ ही इसमें 3 स्पीड कंट्रोल दिए गए हैं। इस कूलर में दिए फैन की कवररेज एरिया 19.6 फीट है.

Casa Copenhagen एयर कूलर में बड़ा 35 लीटर का वाटर टैंक दिया है इसमें कंपनी एंटीबैक्टीरियल हनीकॉम्ब पैड दिया है इसके साथ ही टर्बो चिल कूलिंग के लिए इसमें अलग से आइस चैंबर मिलता है. इस कूलर में 3-स्पीड कंट्रोल और बेहतर एयरफ्लो के लिए 3rd टर्बोफैन दिया गया है यह कूल 4-वे एयर फ्लो सपोर्ट के साथ आता है.

Havells Tuono एयर कूलर में 18 लीटर का वाटर टैंक दिया गया है इसमें हनीकॉम्ब पैड और सैपरेट आइट चैंबर दिया गया है इसमें डस्ट फिल्टर दिया गया है जो हवा में मौजूद धूल और दूसरे बैक्टीरिया से सुरक्षा प्रदान करता है. इस एयर कूलर में बड़े पंख दिए हैं सेफ्टी के लिए इस कूलर में 3 कोर 3 पिन पावर कोर्ड दिया गया है.

यह भी पढ़ें : Vivo T3 इंडिया लॉन्च डेट हुई अनाउंस अब सस्ते में मिलेगा 5G का मजा

error: Content is protected !!