एक नए फीचर की टेस्टिंग चल रही है, जो यूजर्स को डेटा कनेक्शन के बिना कंटेंट का आनंद लेने की अनुमति देता है

YouTube ला रहा कमाल का फीचर

अगर आप YouTube पर वीडियो देखने के शौकिन हैं, तो आपके लिए एक खुशखबरी है.अब बिना डेटा के 20 यू्ट्यूब वीडियो हर हफ्ते खुद-ब-खुद डाउनलोड हो जाएंगे .न्हें आप कभी भी कहीं भी ऑफलाइन देख सकेंगे .

YouTube पर एक नए फीचर की टेस्टिंग चल रही है, जो यूजर्स को डेटा कनेक्शन के बिना कंटेंट का आनंद लेने की अनुमति देता है.​ YouTube का नया स्मार्ट डाउनलोड फीचर एंड्रॉइड डिवाइस के वाई-फाई से कनेक्ट होने पर वीडियो को अपने आप डाउनलोड कर सकता है.

YouTube ला रहा कमाल का फीचर

फिलहाल यह फीचर सीमित समय के लिए और सीमित यूजर्स के लिए एक एक्सपेरिमेंटल फीचर के रूप में उपलब्ध है

इसे भी पढ़ लेना : Titan ने लॉन्च किया स्मार्ट चश्मा 

यहां चल रही नए फीचर की testing

एंड्रॉइड पर YouTube के लिए नए फीचर के टेस्टिंग की जानकारी सबसे पहले 9to5Google ने दी थी. रिपोर्ट के अनुसार, स्मार्ट डाउनलोड फीचर डिवाइस के वाई-फाई से कनेक्ट होने पर हर हफ्ते 20 वीडियो अपने आप डाउनलोड कर सकता है.नए फीचर की टेस्टिंग यूरोप में यूजर्स के लिए उपलब्ध है .साथ ही, कहा जा रहा है कि यह नया फीचर एंड्रॉइड के लेटेस्ट वर्जन पर काम करेगा .

लिस्निंग Control फीचर भी मिलेगा

YouTube कथित तौर पर Android और iOS पर प्रीमियम यूजर्स के लिए लिस्निंग कंट्रोल फीचर शुरू कर रहा है.यह वीडियो चलाने, रोकने, फॉरवर्ड करने और यहां तक ​​कि रिवाइंड करने की अनुमति देता है .कहा जा रहा है कि यह फिलहाल यूएस यूजर्स के लिए उपलब्ध है.

 

 

error: Content is protected !!