शोक में डूबी फिल्म इंडस्ट्री श्रद्धांजलि देने घर आ रहे हैं सेलिब्रिटी

Bollywood के प्रसिद्ध संगीतकार बप्पी लहरी का निधन

Bollywood के प्रसिद्ध संगीतकार बप्पी लहरी का निधन

स्वर कोकिला लता मंगेशकर को खोने के बाद बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर और कंपोजर बप्पी लहरी के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री टूट गई है.सोशल मीडिया पर एंटरटेनमेंट जगत से जुड़े सितारे बप्पी लहरी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और म्यूजिक कंपोजर ने मुंबई के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली वे 69 वर्ष के थे । बप्पी लहरी ने 80 और 90 के दशक में कई फिल्मों में ब्लॉकबस्टर गाने दिए और अपनी पहचान बनाई थी.बप्पी लहरी को म्यूजिक इंडस्ट्री में डिस्को किंग कहा जाता था

यह भी पढ़ें :Lata मंगेशकर को श्रद्धांजलि देने पहुंचे शाहरुख हुए ट्रोल

Bollywood के प्रसिद्ध संगीतकार बप्पी लहरी का निधन

बप्पी दा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अमेरिकी पॉप स्टार Elvis Presley अपने संगीत समारोहों के दौरान सोने की चेन पहनती थी .जब वह प्रेसली को देखते थे तो सोचते थे कि जीवन में सफलता हासिल करने के बाद अपनी अलग पहचान बनाएंगे। प्रेसली से प्रभावित होकर वह सोना पहनते थे और खुद के लिए इसे भाग्यशाली  मानते थे.

यह भी पढ़ें : Punjab के अभिनेता दीप सिद्धू का सड़क हादसे में निधन

बप्पी दा देश में सबसे ज्यादा टैक्स देने वालों में से एक थे .एक रिपोर्ट के अनुसार  बप्पी दा अपने पीछे 22 करोड़ रुपये की संपत्ति छोड़ गए हैं। वह हर फिल्म के 8-10 लाख रुपये की फीस लेते थे और एक घंटे की लाइव परफॉर्मेंस के लिए 20-25 लाख रुपये फीस लेते थे .

यह भी पढ़ें :सिलेंडर से आग लगने से 10 लोग झुलसे

न्यूज एजेंसी पीटीआई के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर बप्पी लहरी के निधन की जानकारी दी गई है

error: Content is protected !!