मुनमुन दत्ता यानी कि बबीता जी को हरियाणा के हांसी शहर थाना में पेश किया गया

मशहूर कॉमेडी सीरियल की अभिनेत्री मुनमुन दत्ता यानी कि बबीता जी को हरियाणा के हांसी शहर थाना में पेश किया गया है जांच अधिकारी डीएसपी विनोद शंकर ने उनको औपचारिक तौर पर हिरासत में लिय है और उनसे पूछताछ करने के बाद अंतरिम जमानत पर रिहा भी कर दिया गया है ऐसे में अभिनेत्री के खिलाफ हांसी शहर थाना में अनुसूचित जाति जनजाति अत्या चार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज है.

अभिनेत्री मुनमुन दत्ता की एक झलक पाने के लिए पुलिस कार्यालय के बाहर मीडिया और उनके फैंस की भीड़ भी नजर आई हैं हालांकि सुरक्षा व्यवस्था को मध्य नजर रखते हुए प्रशासन ने भारी संख्या में पुलिसकर्मी भी तैनात किए गए बता दें कि अभिनेत्री के खिलाफ एससी एसटी एक्ट के तहत मामला अधिकार कार्यकर्ता अजीत कलसन ने दर्ज करवाया था.

अभिनेत्री की अग्रिम जमानत याचिका हिसार की एससी एसटी एक्ट के तहत स्पेशल अदालत में 28 जनवरी को खारिज कर दी थी जिसके बाद अभिनेत्री ने अग्रिम जमानत के लिए पंजाब एंड हरियाणा के हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था .

हाई कोर्ट के जज अवनीश सिंह ने 4 फरवरी को मुनमुन दत्ता को मामले में जांच अधिकारी के सामने पेश होने के आदेश दिए थे और अधिकारी को भी आदेश दिए गए थे कि अभिनेत्री को हिरासत में लेकर पूछताछ करने के बाद उनको अंतरिम जमानत पर छोड़ दिया जाए.

error: Content is protected !!