BJP से टिकट मिलने के बाद सुजानपुर विस क्षेत्र से प्रत्याशी राजेंद्र राणा ने दावा किया कि कांग्रेस के कई मंत्री और विधायक BJP में शामिल होंगे। BJP राष्ट्रीय नेतृत्व जो वायदा करता है, उसे पूरा करके भी दिखाता है.

वह इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर व पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल एवं पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित पार्टी प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल के आभारी हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो भरोसा उन पर दिखाया है, उस पर वह खरा उतरने का प्रयास करेंगे.

देशभर में कांग्रेस पार्टी वेंटिलेटर पर चल रही है हिमाचल में भी कांग्रेस सरकार का पतन निश्चित है और इसके लिए दोषी  कोई और नहीं केवल मुख्यमंत्री सुक्खू हैं. उन्होंने कहा कि सुजानपुर के विकास और प्रदेश के युवाओं के हितों को ध्यान में रखते हुए उन्होंने यह फैसला लिया है.

यह भी पढ़ें : शिमला CM आवास में धूमधाम से मनाया गया CM सुक्खू का जन्मदिन

सुजानपुर की जनता पर पूरा भरोसा है क्षेत्र का विकास हो, सुजानपुर की अनदेखी न हो, इसलिए यह फैसला लिया गया है. उन्होंने कहा कि 28 मार्च को विधानसभा क्षेत्र में लौटेंगे. वर्तमान में भी कांग्रेस के कुछ विधायक और मंत्री अपनी ही पार्टी में घुटन महसूस कर रहे हैं जो जल्द ही BJP में शामिल हो सकते हैं . 

यह भी पढ़ें : बागी रवि ठाकुर को भाजपा से टिकट मिलने पर भड़के राम लाल मारकंडा

 
 

 

 
error: Content is protected !!