कांग्रेस के बागियों को भाजपा द्वारा टिकट आबंटन को लेकर अब हिमाचल में सियासत गरमा गयी है और देश की सबसे बड़ी पार्टी का दावा करने वाली भाजपा में भी आपसी फूट कि तस्वीरें सामने आने लगी हैं इसी कड़ी में धर्मशाला से पूर्व प्रत्याशी ने भाजपा में हुए टिकट आबंटन को लेकर नाराज़गी ज़ाहिर करते हुए कहा कि इस बार आला कमान ने बिना किसी कारण के उनके टिकट को काट दिया है .

उन्होंने पत्रकार वार्ता के समय बताया कि आनन फानन में ये टिकटों का आबंटन हुआ है इसका उन्हें बिलकुल भी आभास नहीं था जहाँ तक उन्हें पता था कि कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आये सुधीर शर्मा को लोकसभा चुनाव का उमीदवार व् उन्हें विधानसभा उप चुनाव का उमीदवार बनाया जाना था पर अचानक से इस आबंटन को लेकर वे भी हैरान हैं .

उन्होंने कहा कि वे पार्टी के प्रति समर्पित भाव से कार्य करते रहे पर आज जब उन्हें एकदम किनारे कर दिया गया जो बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है . उन्होंने कहा कि उनके कार्यकर्ता और समर्थक उनकी ताकत हैं इसलिए वे चुनाव के मैदान में उतरेंगे और इस दौरान यदि कोई पार्टी भी उनसे सम्पर्क करती है तो वे आने लोगों से बात करके चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि वे भाजपा के सभी पदों से अपने को मुक्त करता हूँ .

यह भी पढ़ें : कांग्रेस कॉर्डिनेशन कमेटी की बैठक के बाद हिमाचल प्रदेश कांग्रेस प्रमुख ने क्या कहा

error: Content is protected !!