मंडी लोकसभा सीट से कंगना रणौत को टिकट देने के बाद भाजपा में कार्यकर्ताओं के रूठने का दौर शुरू हो गया है और भाजपा हाईकमान रुठों को मनाने में जुट गई है. इसी कड़ी में  पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मंगलवार रात को पूर्व सांसद महेश्वर सिंह को मनाने के लिए उनके घर रघुनाथपुर पहुंचे.

रात्री भोज के बहाने पहुंचे जयराम ठाकुर ने करीब दो घंटे तक महेश्वर सिंह से चर्चा की लेकिन महेश्वर सिंह ने कुछ कहने के बजाय अपने मन की बात को लिखकर भाजपा हाईकमान को भेजा दिया है . सूत्रों के अनुसार जयराम ठाकुर ने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की ओर से भेजे संदेश को उनके समक्ष रखा  इस पर महेश्वर सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनाव के समक्ष साथ किए गए वादे का क्या हुआ जो  उनसे सार्वजनिक रूप से वादा किया था वरिष्ठ कह कर कुछ नहीं होगा अगर कहना है तो सीधे कहो कि उम्र हो गई है.

टिकट न मिलने से दुखी पूर्व सांसद महेश्वर सिंह ने कहा कि भाजपा ने जिसे मंडी लोकसभा से टिकट दिया, उनके प्रति लोगों में विरोध है और उनकी प्राथमिक सदस्यता भी नहीं है. पार्टी के लिए भी कोई योगदान नहीं है .अपने सोशल मीडिया पेज में महेश्वर सिंह ने लिखा कि मेरे राजनीतिक जीवन की आधारशिला हैं और मैंने हमेशा से ही स्पष्टवादिता और पारदर्शिता को अपने राजनीतिक जीवन का मूलमंत्र माना है।मेरे लिए अपने सिद्धांतों और मूल्यों से कभी भी समझौता करना स्वीकार्य नहीं है.

यह भी पढ़ें : बागी रवि ठाकुर को भाजपा से टिकट मिलने पर भड़के राम लाल मारकंडा

error: Content is protected !!